करनाल में कांग्रेस का धन्यवाद कार्यकर्ता सम्मेलन, भीतरघात पर बोले भूपेंद्र हुड्डा, कहा- कांग्रेस में नहीं कोई फूट

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 05:02 PM (IST)

करनाल: देश में भले ही एनडीए की सरकार बनी हो, लेकिन कांग्रेस के नेता आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे हैं। करनाल में रविवार को धन्यवाद कार्यकर्ता सम्मेलन रखा गया। जिसमें पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का चुनाव में मदद के लिए धन्यवाद किया और आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मूल मंत्र भी दिया।

PunjabKesari

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि करनाल हरियाणा का दिल है, मेरा भी करनाल से विशेष लगाव है, हम भले ही करनाल से नहीं जीते, लेकिन हरियाणा में हमारा अच्छा प्रदर्शन रहा है। आगामी सरकार कांग्रेस की सरकार है। हमारे कार्यकर्ता मजबूत हैं, हमारे कार्यकर्ता मजबूती से अपनी बात बताएंगे। वहीं जब उनसे पूछा गया कि टिकट वितरण को लेकर कुमारी सैलजा कई सवाल उठा रही है तो उस सवाल का जवाब देने से वो बचते हुए नजर आए। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में इंडी गठबंधन का सबसे ज्यादा वोट शेयर है, हमारा संतोषजनक रिजल्ट रहा है।

सीएम सैनी पर हुड्डा का पलटवार

सीएम नायब सैनी की तरफ से जो बार-बार कहा जाता है कि कांग्रेस की तरफ से झूठ फैलाया कि बीजेपी सरकार संविधान खत्म कर देगी। इस पर हुड्डा ने कहा कि ये हम नहीं बल्कि ये बीजेपी के उम्मीदवार बोलते थे। अग्निवीर स्कीम पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि शुरू से हम कह रहे हैं कि ये युवाओं के साथ भद्दा मजाक है, कांग्रेस में कोई फूट नहीं है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जब पूछा गया कि आज के कार्यक्रम में कुलदीप शर्मा नहीं पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वो गन्नौर के विधायक हैं जब सोनीपत कार्यक्रम होगा तो वो आएंगे।

भीतरघात पर बोले हुड्डा

हुड्डा की तरफ से कहा गया कि सरकार बनते ही टोल बढ़ा दिया गया। उनकी तरफ से कहा गया कि हम विधानसभा में भारी बहुमत से आएंगे, तो जन विरोधी पोर्टल हैं वो सब बंद कर दिए जाएंगे। उनकी तरफ से कहा गया कि कांग्रेस में कोई भीतघात नहीं है, सभी कांग्रेसियों ने उम्मीदवारों की मदद की है। बात साफ है जहां विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की गुटबाजी हमेशा हावी रहती है, जिस कारण कांग्रेस को नुकसान होता है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static