लोकसभा चुनाव: हरियाणा में गुटबाजी को लेकर सख्ती से पेश आएगी कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 10:10 PM (IST)

नई दिल्ली(कमल कांसल): दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं कि बैठक बुलाई गई, जिसमें कांग्रेस की तरफ से हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद, हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा, किरण चौधरी, कुमारी शैलजा समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। हालांकि इस बैठक से कुलदीप बिश्नोई एक बार फिर से नदारद रहे। याद रहे कि कुलदीप बिश्नोई को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में भी नहीं पहुंचे थे।

वहीं इस बैठक में कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर भी कांग्रेस नेता सख्त दिखाई दिए और मंच से एक सुर में कांग्रेस एकता की बात कहते हुए नजर आए। हरियाणा कोंग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने मंच से घोषणा तक कर दी कि अगर इस सम्मेलन में किसी प्रकार कि नारेबाजी किसी नेता के समर्थन में की गई तो उस नेता पर कार्रवाई तक की जाएगी और आने वाले समय में उस नेता का टिकट तक काट दिया जाएगा। लेकिन फिर भी मंच पर जब दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे तो उनके समर्थन उत्साहित नजर आए।

बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति साझा की गई। वहीं आने वाली 26 तारीख से कांग्रेस को बस यात्रा निकालने वाली है, उसका भी रूट आज बदल दिया गया, आज यह बस यात्रा फरीदाबाद की जगह गुरुग्राम से शुरू होगी और फरीदाबाद में खत्म होगी। देखने वाली बात होगी की आने वाले समय में क्या कोंग्रेस अपनी गुटबाजी को पीछे छोड़ते हुए एक साथ एक मंच पर नजर आती है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static