हरियाणा में पूर्व अधिकारी ने अभिनेत्री कंगना पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, शिकायत दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 07:52 AM (IST)

रेवाड़ी: बॉलीवुड अभिनेत्री व हिमाचल के मंडी से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। हरियाणा के रेवाड़ी में भाजपा जिला महामंत्री सत्यदेव यादव ने पूर्व जिला बाल कल्याण अधिकारी प्रेम कुमार के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। गौर रहे कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भाजपा ने इस बार हिमाचल की मंडी सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। कंगना मूल रूप से हिमाचल की रहने वाली हैं। मंडी सीट पर उनका मुकाबला राज परिवार के मंत्री विक्रमादित्य से है।
 

भाजपा जिला महामंत्री सत्यदेव ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि बीती रात जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान ने उन्हें बताया कि हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत का फोटो अपलोड कर एक व्यक्ति ने कुछ ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जो महिलाओं के सम्मान के विरुद्ध है।


इस पर उन्होंने टिप्पणी करने के आरोपी रेवाड़ी के पूर्व बाल कल्याण अधिकारी प्रेम कुमार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। आरोपी मूल रूप से महेंद्रगढ़ के रहने वाले हैं। वर्तमान में वह सेवानिवृत्त हो चुके हैं। इससे पहले भी कंगना रनौत पर असभ्य टिप्पणी का मामला सामने आ चुका है। उस पर काफी बवाल भी हुआ था।

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static