प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा का ऐलान, 7 दिसंबर को HPSC कार्यालय का घेराव करेगी कांग्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 01:40 PM (IST)

करनाल(के.सी.आर्य): कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने एक बार फिर प्रदेश व केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। करनाल पहुंची शैलजा ने कहा कि देश का हर व्यक्ति भाजपा की नीतियाें से परिचित है। भाजपा सरकार आमजन की कोई बात सुनने को तैयार नहीं है। 

HPSC में हुए फर्जीवाडे़ को लेकर शैलजा ने कहा कि अकेला एक अफसर इतना बड़ा घोटाला नहीं कर सकता है। इस मामले के तार कहीं न कहीं बड़े लोगों से जुड़े हैं। इस मामले की जांच हाईकोर्ट के जज से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 7 दिसंबर को  HPSC के कार्यालय का घेराव करने के लिए जाएगी। पंजाब सरकार को लेकर शैलजा ने कहा कि सीएम चन्नी जिस तरह के कदम उठा रहे हैं, ये पूरे देश के लिए एक मिसाल है। आने वाले समय में बचे हुए कामों को भी वह जल्द पूरा कर लेंगे। इतने कम समय में भाजपा ऐसा काम कभी नहीं कर सकती थी।

किसान आंदोलन को लकेर शैलजा ने कहा कि किसानों की कुछ मांगे है, जिन्हें सरकार को पूरा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में 700 से ज्यादा किसानों की मौत हुई है, जिनके बारे में कोई बात नहीं कर रहा है। पहले बिना पूछे किसानों पर 3 कानून थोप दिए गए, फिर बिना चर्चा के उन्हें वापस ले लिया गया। उन्होंने कहा कि मृतक किसानों पर पीएम ने एक शब्द नहीं बोला और न ही लखीमपुर मामले में कोई शब्द नहीं बोला। शैलजा ने कहा कि लखीमपुर में हुई घटना को अंजाम देने वाले मंत्री सदन में बैठे हैं,  न उनसे इस्तीफा लिया और न ही उन्हें बर्खास्त किया गया।  


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static