राहुल की भारत जोड़ो यात्रा पूरी होने तक समाप्त हो जाएगी कांग्रेस: असीम गोयल

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 01:24 PM (IST)

अंबाला(अमन): कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत का नाम सामने आने के बाद राजस्थान में मुख्यमंत्री को लेकर जारी उठा पटक पर बीजेपी विधायक असीम गोयल ने चुटकी ली है। गोयल ने कहा कि जब जहाज डूबता है, तो सबसे पहले चूहे भागते हैं। कांग्रेस ने जिन नेताओ को बड़े पद दिए, जिन्हें राजनीति में सींचा वही नेता आज कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस में ना तो कोई नीति है और ना ही किरदार है, सिर्फ परिवार है। गोयल ने कहा कि जब तक राहुल की भारत यात्रा पूरी होगी, तब तक कांग्रेस पूरी तरह समाप्त हो जाएगी।

 

असीम बोले, जब जहाज डूबता है, तो सबसे पहले चूहे ही भागते हैं

 

असीम गोयल अंबाला में अग्रसेन जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। विधायक गोयल ने महाराज अग्रसेन को माला व पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस मौके पर एक हवन यज्ञ का भी आयोजन किया गया। इस दौरान असील गोयल ने राजस्थान में कांग्रेस में जारी हलचल को लेकर पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस समाप्ति की ओर है। आज जब कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं, तब राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा करने में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि जब तक राहुल की यात्रा खत्म होगी, तब तक कांग्रेस का अंत हो जाएगा।

 

स्पेशल गिरदावरी के बाद किसानों को मुआवजा देगी सरकार: गोयल

 

पिछले कई दिन से लगातार हुई बारिश से किसानों की फसलों को हुए नुकसान को लेकर विधायक असीम गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने स्पेशल गिरदावरी कराने के आदेश दे दिए हैं। अधिकारियों को भी बोल दिया गया है कि वे गांवों का दौरा करें। गोयल ने कहा कि अगले 2-3 दिन में गिरदावरी का काम शुरू हो जाएगा और किसानों को उचित मुआवजा प्रदान किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static