पुरानी पैंशन स्कीम बहाल करेगी कांग्रेस: दीपेन्द्र हुड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 08:37 AM (IST)

शाहाबाद मारकंडा : राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि पूर्व न.पा. प्रधान हरीश कवातरा का कांग्रेस व हुड्डा परिवार के साथ अटूट रिशता है और उनका जीवन शाहाबाद क्षेत्रवासियों के लिए संघर्षरत रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन अपने आपको पूरे देश में विफल सरकार के रूप में स्थापित कर चुका है।

दीपेन्द्र कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष दिनेश कश्यप राजपूत के पिता नरेश चंद के हरियाणा कृषि विभाग से सेवानिवृत्ति अवसर पर आयोजित कार्यक्रम दौरान पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में रिकार्ड बेरोजगारी है, कानून व्यवस्था विफल है और प्रदेश नशे व महंगाई में नंबर-1 है। हुड्डा ने बजट सत्र में मुख्यमंत्री से महाराष्ट्र व राजस्थान की सरकार की तर्ज पर पुरानी पैंशन स्कीम लागू करने की मांग की।

प्रदेश सरकार को कर्मचारियों की इस मांग को पूरा करना चाहिए। कांग्रेस की सरकार बनने पर पुरानी पैंशन स्कीम बहाल की जाएगी। नगरपालिका व निकाय चुनाव कांग्रेस के चिन्ह पर लडऩे के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि यह फैसला पार्टी हाईकमान का है। पार्टी संगठन के विस्तार पर उन्होंने कहा कि 31 मार्च तक ऑनलाइन मैंबरशिप लेने की प्रक्रिया है और उसके बाद प्रदेश, जिला व राष्ट्रीय स्तर पर जल्द पार्टी संगठन की घोषणा कर दी जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static