कांस्टेबल ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 02:57 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में हरियाणा पुलिस के एक कांस्टेबल ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से खुद के पेट में गोली मार ली। गोली लगने से घायल कांस्टेबल प्रदीप भादू को फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे हिसार रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का जायजा लेकर मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जांच के लिए सिटी थाना पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस को घटनास्थल वाले घर के बाथरूम से घायल कॉस्टेबल की लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस को 5 मोबाइल, कमरे से शराब की बोतल अौर गिलास भी मिले हैं। 
PunjabKesariघटना के बारे में जानकारी देते हुए सिटी थाना के कार्यकारी अध्यक्ष जगदीश चंद्र ने बताया कि कांस्टेबल प्रदीप भादू पहले फतेहाबाद सीआईडी में तैनात थे। कुछ समय पहले प्रदीप का तबादला पंचकूला हेडक्वार्टर हो गया था।
PunjabKesari
जांच में पता चला है कि हाल ही में कॉन्स्टेबल प्रदीप का तबादला पंचकूला से सिरसा जिला पुलिस में कर दिया गया था। हालांकि कांस्टेबल प्रदीप द्वारा खुद को गोली मारने के कारणों के बारे में अभी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है और फिलहाल घटना का मुआयना करके हालात का जायजा लिया जा रहा है। 
PunjabKesari
कार्यकरी एसएचओ जगदीश चन्द्र ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कांस्टेबल प्रदीप फतेहाबाद में अपने माता-पिता से अलग रहता है और रविवार को वह फतेहाबाद में ही अपने बुआ के बेटे के घर गया हुआ था। जहां उसने खुद को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया। गोली मारने की घटना के बारे में सूचना मिलने पर प्रदीप को उसकी बुआ और मामा के बेटे ने अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद फतेहाबाद के निजी अस्पताल से घायल प्रदीप भादू को हिसार रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static