नहीं रुक रहा ओवरलोडिंग वाहनों का सिलसिला, DTO की टीम पर लगे रिश्वत लेने के आरोप

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 12:21 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : रादौर क्षेत्र में ओवरलोडिंग का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। क्षेत्र में खनन सामग्री से भरे ओवरलोड वाहनों से डीटीओ की टीम पर रिश्वत लेने के आरोप लगे है। रिश्वत लेने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

बताया जा रहा है कि वीडियो रादौर-जठलाना सड़क की है जहां गाड़ी में तैनात कर्मचारी खनन सामग्री से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक कर उसे रूकवाते है। टीम की गाड़ी से एक कर्मी उतरकर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक के पास जाकर कुछ लेता-देता है। फिर कर्मी गाड़ी में बैठे अन्य कर्मचारियों की ओर इशारा करता है। जिस पर गाड़ी का चालक गाड़ी को घुमाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक के पास रोकता है। फिर गाड़ी से उतरा कर्मचारी गाड़ी में बैठता है। विभाग की गाड़ी जठलाना की ओर चल देती है और ओवरलोड वाहन लाड़वा की ओर चली जाती है। 

वहीं ओवरलोड एवं अवैध खनन के खिलाफ जनहित याचिका दायर करने वाले अधिवक्ता वरयाम सिंह का कहना है कि क्षेत्र में अवैध खनन व ओवरलोड का बड़ा खेल चल रहा है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। ओवरलोड ने क्षेत्र की तमाम सड़कों को छलनी कर दिया है। ओवरलोड के कारण करोड़ों की लागत से नई बनी सड़कें भी टूटने लगी है। ओवरलोड वाहनों को पैसे लेकर निकालने की पहले भी कई कर्मचारियों की वीडियो वायरल हो चुकी है। जिनके कंधों पर ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई करने का जिम्मा है अगर वहीं अधिकारी रिश्वत लेने लगें, तो क्षेत्र की जनता किससे कार्रवाई की उम्मीद करेगी। वायरल वीडियो ने साबित कर दिया कि ओवरलोड का पूरा खेल संबंधित विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की मिलीभगत से चल रहा है। हम इसके पुख्ता प्रमाण गृह मंत्री हरियाणा सरकार के समक्ष पेश भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग करेंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static