जेल से बाहर आए ठेकेदार की बेरहमी से हत्या, मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गया था मृतक

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 08:31 AM (IST)

रोहतक : रोहतक जिले के टिटौली गांव में मंगलवार शाम बाइक सवार दो युवक आए और मेडिकल स्टोर पर बैठे ठेकेदार 46 वर्षीय मदन रंगा की गोली मारकर हत्या कर दी। वह सात माह पहले जेल से बाहर आया था। परिजनों ने शक गांव के दो युवकों पर जताया है, जिनसे 2021 से पुरानी रंजिश चल रही थी। सदर थाना पुलिस वारदात की जांच पड़ताल कर रही है, लेकिन देर रात तक मामला दर्ज नहीं हुआ था। 

जानकारी के मुताबिक टिटौली गांव निवासी राहुल रंगा ने बताया कि उनके पिता मदन रंगा ठेकेदारी का काम करते थे। मंगलवार शाम करीब 5 बजे गांव के अंकित मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गए थे। तभी गांव के दो युवक बाइक पर आए और उसके पिता के पेट में गोली मार दी। वह मौके पर पहुंचा और पिता को पीजीआई ले गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस रिकाॅर्ड के मुताबिक नवंबर 2021 में टिटौली निवासी श्रवण ने शिकायत दी थी कि वह ट्रक चलाता है। अपने चचेरे भाई सुधीर उर्फ ठना के साथ किराना की दुकान के पास बातचीत कर रहा था। तभी मदन आया और कहासुनी करने लगा। आरोप था कि मदन ने पिस्तौल निकाल कर श्रवण व सुधीर उर्फ ठना को गोली मार दी। सुधीर उर्फ ठना तीन गोली, जबकि श्रवण को एक गोली लगी। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मदन को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में दोनों पक्षों में पंचायती तौर पर समझौता हो गया और मदन अक्तूबर 2023 में जेल से बाहर आ गया था। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static