कोरोना संक्रमित एमएलए ने लगाया सीएम को फोन, कहा- गांव की सुध ले लो

5/11/2021 12:55:48 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : हैलो सीएम साहब मैं एमएलए रेवाड़ी चिरंजीव राव बोल रहा हूं। सीएम साहब गांव में बहुत बुरे हालात हैं, चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है, लोग कोरोना से जंग हार रहे हैं। सीएम साहब गांव में सैंपलिंग का काम युद्धस्तर पर कराएं। 

कुछ इस अंदाज में रेवाड़ी एमएलए चिरंजीव राव ने आज सीएम को फोन कर अपने जिले की समस्या से उन्हें अवगत कराया। खुद कोरोना संक्रमित चिरंजीव ने कहा कि यह भयावह समय है और कोरोना ने अब गांव का रूख कर लिया है। गांव में स्वास्थ्य संसाधन बढ़ाए और सैंपलिंग का काम तो तेजी से होना चाहिए। पिछले कुछ दिनों में गांव में ही सर्वाधिक कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं। राव ने रेवाड़ी में बने अस्थायी कोविड सेंटर सहित हॉस्पिटल में व्याप्त कमियों की भी जानकारी सीएम को दी। 

राव ने कहा कि टीकाकरण काम भी अब स्लो हो रहा है, इसे सबसे पहले तेज करना होगा। हॉस्पिटलों की संख्या बढ़ाएं एवं मैन पावर की समस्या को भी जल्द से जल्द दूर करें। एमएलए चिरंजीव राव ने बताया कि सीएम मनोहरलाल खट्टर ने उनकी बात गंभीरता से सुनी और कहा कि जो भी खामियां हैं उसे जल्द दूर करेंगे। कोरोना की लड़ाई में जीत के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और जहां भी सुधार की आवश्यकता होगी वहां उचित कदम उठाए जाएंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static