दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार शख्स की Corona रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 05:04 PM (IST)

टोहाना(सुशील): शहर के बाजीगर मौहल्ला का रहने वाला कोरोना पाजटिव केस का मरीज हिसार जेल में दुष्कर्म के मामले में आरोपी है। यह बात थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहीं। पत्रकारों से बातचीत में थाना प्रभारी ने बताया कि 27 मई को हिसार से आरोपी को पकड़ने के लिए टोहाना आई थी जिसके बाद शहर थाना परिसर में उनके  नाम की एंट्री की गई है।

एसएचओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हिसार में दुष्कर्म की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज है। हिसार पुलिस की टीम आरोपी को हिसार ले गई यहां उसके बाद दोबारा नहीं आई थी। एसएचओ ने बताया कि शहर पुलिस ने कोरोना पाजटिव केस के घर के साथ गली को कन्टेनमेंट जोन मानते हुए दो नाके लगाए गए है तथा परिवार के सदस्यों को नागरिक अस्पताल की टीम सैंपलिंग के लिए लेकर गई है।

गौरतलब है कि हिसार के महिला थाना में आरोपी टोहाना के बाजीगर मौहल्ला निवासी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत मामला दर्ज है जिसके बाद पुलिस की टीम उसे 27 मई को हिसार के सरकारी अस्पताल में मेडीकल के लिए गई थी। हिसार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसके कोरोना के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए थे। विभाग के अनुसार उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री भी नही है।   टोहाना शहर में दो मरीज, चंदडकलां गांव के दो मरीज व बोस्ती गांव में एक मरीज पाए गए है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static