प्रवासी मजदूरों के हरियाणा वापसी पर होगा कोरोना टेस्ट, आदेश न मानने पर होगी कार्रवाई

2021-06-13T09:55:36.067

अंबाला(अमन): कोरोना के मामलें न बढ़े अंबाला स्वास्थ्य विभाग सभी उद्योग व फैक्ट्री मालिकों को पत्र लिखकर सभी मजदूरों के कोविड टेस्ट करवाने के लिए बोला जाएगा। आदेश की उल्लंघना करने वाले के खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है। वहीं धान का सीजन शुरू होने से ग्रामीण इलाको में भी किसानों को लेबर के कोविड टेस्ट व वैक्सीनेशन करवाने के लिए जागरुक किया जाएगा।

प्रवासी मजदूरों के हरियाणा वापसी पर अंबाला स्वास्थ्य विभाग खास तैयारी में जुटा है, जिसके तहत अंबाला स्वास्थ्य विभाग अब सभी उद्योगों व छोटी बड़ी फैक्टरी मालिको को नोटिस जारी करने जा रहा है । सभी मालिकों को दूसरे राज्यों के लौटे उनके मजदूरों के कोविड टेस्ट और वैक्सीनेशन करवाने के लिए कहा जाएगा। 

जानकारी देते हुए जिला स्वास्थ्य विभाग अधिकारी ने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा भी ऐलान किया गया है कि हरियाणा में आने वाले सभी प्रवासी मजदूरों का कोविड टेस्ट को अनिवार्यता कर दिया गया है। अंबाला स्वास्थ्य विभाग भी सभी मालिको को इसके लिए नोटिस जारी करेगी ताकि सुरक्षा की दृष्टि से सभी मजदूरों का कोविड टेस्ट और वैक्सीनेशन हो सके अगर फैक्ट्री मालिक आदेश नही मानते तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static