घूसखोर डिप्टी CEO: डॉ. रवि विमल के फ्लैट से 1 करोड़ 2 लाख कैश बरामद, न्यायालय ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 08:23 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की करनाल टीम ने 26 सितंबर को रिश्वत के मामले में पकड़े गये आरोपी डॉ रवि विमल को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया। इस मामले में छानबीन के दौरान आरोपी डॉक्टर के पंचकूला के अमरावती स्थित फ्लैट से एक करोड़ दो लाख रुपये बरामद किये गये हैं।

सरकारी प्रवक्ता ने इस बारे में बताया कि एसीबी करनाल की टीम द्वारा पकड़े गये आरोपी की निशानदेही पर देर शाम आरोपी के घर की तलाशी ली गयी। इस दौरान आरोपी के घर से एक करोड़ दो लाख रुपये बरामद किये। इस मामले में आरोपी डॉक्टर से पूछताछ की जा रही है कि उसके पास यह रुपये कहां से आये और इस मामले में और कितने लोग शामिल हैं।

गौरतलब है कि डॉ रवि विमल जिला पंचकूला में आयुष्मान भारत योजना के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर कार्यरत था। एसीबी की टीम को करनाल के एक निजी अस्पताल के संचालक से शिकायत प्राप्त हुई कि आरोपी डॉ रवि विमल आयुष्मान भारत योजना के तहत सूचीबद्ध उसके अस्पताल का सस्पेशन रद्द करने के बदले में 10 लाख रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा है, जिसमें से पांच लाख रुपये देने की बात तय हुई, जिसे लेते हुए एसीबी करनाल की टीम ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static