ऐलनाबाद उपचुनाव: कल सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 06:09 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर कल मतगणना होगी। यह मतगणना सिरसा की चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में बने लॉ भवन में सुबह 8 बजे शुरू हो जाएगी। 16 राउंड में मतगणना पूरी होगी। 1 राउंड में 40 ईवीएम मशीनों की गिनती होगी। काउंटिंग एजेंट, इलेक्शन एजेंट की नियुक्ति हो चुकी है। यूनिवर्सिटी में दाखिल होने वाले गेट पर कड़ा सुरक्षा का पहरा होगा। एंट्री गेट पर ही थ्री टायर सिक्योरिटी रहेगी। बिना पास वाले व्यक्ति की एंट्री पर पाबंधी रहेगी। चुनाव आयोग से मान्यता प्राप्त लोगों को मतगणना केंद्र के नजदीक आने दिया जाएगा। 

बता दें कि 19 उम्मीदवारों के लिए ऐलनाबाद हलके की 1 लाख 51 हजार से ज्यादा वोटर्स ने अपने मतदान का प्रयोग किया है। सभी 19 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम मशीनों में कैद हो गई है, जिसका फैसला कल घोषित किया जाएगा। आखिर कौन होगा ऐलनाबाद का विधायक? कल दोपहर बाद स्थिति साफ हो जाएगी, लेकिन उससे पहले मतगणना को लेकर सिरसा जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

एसपी डॉ अर्पित जैन ने मतगणना खत्म होने के बाद राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं को हुड़दंगबाजी नहीं करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कोई व्यक्ति करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि उम्मीदवार की जीत घोषित होने के बाद सभी पार्टियों के कार्यकर्ता शांति बनाए रखे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static