सागर हत्याकांड: सुशील कुमार और उसके साथी अजय को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 07:58 PM (IST)

नई दिल्ली (कमल कांसल): सागर पहलवान हत्याकांड में फरार चल रहे ओलंपियन सुशील कुमार और उसके साथी अजय को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें रोहिणी कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने सुशील कुमार और उसके साथी अजय को 6 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 

इसस पहले रोहिणी कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को 30 मिनट तक कोर्ट रूम में पूछताछ करने की इजाजत दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार से कोर्ट रूम में पूछताछ की। दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार का 12 दिन का रिमांड मांगा था, लेकिन कोर्ट ने उसे 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा। 

गौरतलब है कि चार मई को रात करीब 12 बजे दिल्ली पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच मारपीट होने की सूचना मिली थी। इस मारपीट में घायल पहलवान सागर को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत बिगडऩे पर उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था।

इस हत्या मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद सुशील का कोई अता-पता नहीं था। उसकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये इनाम की भी घोषणा की थी। सुशील के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static