केएमपी पर गौ तस्करों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 02:29 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : केएमपी पर गौ तस्करों ने रविवार रात को गौ रक्षकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं आई। जाम लगने के कारण गौ तस्कर गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर भागने लगे जिन्हें पुलिस व गौ रक्षकों ने पकड़ लिया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस के मुताबिक, मानेसर निवासी मोहित ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक ट्रक में गाय और बैल को पंजाब से भरकर मेवात ले जाया जा रहा है। इस पर टीम ने फर्रूखनगर के पास ट्रक की पहचान करनी शुरू कर दी। कुछ देर में मुखबिर ने उन्हें ट्रक के बारे में बताया। आरोप है कि जब ट्रक को रुकवाने की कोशिश की गई तो तस्करों ने गौ रक्षकों की टीम पर फायरिंग कर दी। इस पर गौ रक्षकों की टीम व फर्रूखनगर थाना पुलिस उनके पीछे लग गई। बताया जा रहा है कि करीब 10 किलोमीटर दूर जब तस्करों को केएमपी पर जाम मिला तो वह ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर भागने लगे। 

 

इस पर पुलिस व गौ रक्षकों ने उन्हें काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान रमजानी, नूरु व अमरदीप बताया। उन्होंने बताया कि परवेज आलम उनकी गाड़ी को पायलट कर रहा था। आरोपियों के कब्जे से देसी पिस्टल पुलिस ने बरामद की है। पुलिस को मौके से गोली के खोल भी बरामद किए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शूरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि गाड़ी में 15 बैल थे जिनमें से दो की मौत हो चुकी थी जबकि 13 की हालत गंभीर थी। इनके पैर व मुंह बांधे गए थे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static