क्रिकेट खेलते समय पेड़ में अटकी गेंद, निकालने चढ़ा युवक हाईटेंशन तारों से चिपका, माैत(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 06:07 PM (IST)

पानीपत(अनिल)-  पानीपत शहर में बिजली की हाईटेंशन तारें से आए दिन युवकों की जान जा रही है। शहर की नलवा कॉलोनी से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां 19 वर्षीय अरविंद क्रिकेट खेलते समय तारों के बीच में से गेंद लेने चला गया, पर उसे क्या पता था कि वहां उसका मौत इंतजार कर रही है। 

दरअसल क्रिकेट खेलते-खेलते गेंद पेड़ की टहनी में फस गई । गेंद लेने जैसे ही अरविंद पेड़ पर चढ़ा हाईटेंशन तारों ने उसे अपनी ओर खींच लिया।  वह करीब 1 मिंट तक तार पर झूलता रहा सांस रुकने के बाद नीचे गिरा। मौके पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। परिवारवालों ने बताया कि वह दोस्तों के साथ मैच खेलने गया थां, वहां ये हादसा हो गया। 

ऊझा की नलवा काॅलाेनी निवासी 19 वर्षीय अरविंद पुत्र नरेश उग्राखेड़ी गांव की पीर वाली गली में विद्यानंद काॅलाेनी की एक फैक्ट्री में वेंडर मशीन चलाता था। फैक्ट्री के पास उसके चाचा अनेकपाल ने ठेके पर खेत लिए हैं। उनके साथ भी खेत पर काम करता था। प्रत्यक्षदर्शी रामू ने बताया कि अरविंद गुरुवार शाम काे मशीन चला रहा था। शाम काे लाइट चली गई। तब वह फैक्ट्री के सामने बने मैदान में दाेस्ताें के साथ क्रिकेट मैच खेलने लगा। क्रिकेट खेलते हुए गेंद पेड़ की टहनियाें में फंस गई। अरविंद गेंद निकालने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। बारिश से पेड़ गीला था अाैर ऊपर से गुजर रही 11 हजार वाेल्ट की लाइन पेड़ की टहनियाें से छूकर गुजर रही थी। पेड़ पर चढ़ते ही अरविंद काे बिजली ताराें ने खींच लिया। 

 






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static