कोचिंग देकर लौट रहे क्रिकेट कोच पर अंधाधुंध फायरिंग, 5 गोलियां लगने से मौत(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 12:13 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल/पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े वे गोली मारकर हत्याओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला खरखौदा का है, जहां निजी स्कूल के क्रिकेट कोच को गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। कोच सुबह खिलाड़ियों को कोचिंग देकर घर लौट रहा था तो बाइक सवार दो युवकों ने उसे 5 गोलियां मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद खिलाड़ियों में रोष है। स्कूल प्रिंसिपल ने घटना की निंदा करते हुए बदमाशों की जल्दी गिरफ्तार करने की मांग की है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सुमित नामक कोच प्रताप स्कूल खरखौदा में क्रिकेट सिखाते थे। सुमित बुधवार रोहतक के सुनारिया गांव का रहने वाला था और 2 महीने पहले ही प्रताप स्कूल में कोचिंग देने के लिए आया था। सुमित के परिजनों ने बताया कि उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। परिजनों ने सुमित के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की है। 
PunjabKesari
खरखौदा थाना इंस्पेक्टर वजीर सिंह ने बताया कि कोच को 3 गोलियां सिर में एक कमर और एक छाती में मारी गई हैं। अभी तक कोई आपसी रंजिश सामने नहीं आई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। बदमाशों का पता लगाने के लिए टीम गठित कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static