अनिल विज के जनता दरबार में उमड़ी भीड़, हरियाणा कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष की भी पहुंची शिकायत

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 03:09 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का जनता दरबार हमेशा की तरह इस बार भी शनिवार को अंबाला कैंट में लगा। जहां विज के पास पूरे हरियाणा के लोग शिकायतें लेकर पहुंचे है। इस दौरान हरियाणा कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष उदयभान की शिकायत भी पहुंची जिस पर विज ने जांच के आदेश दिए है। 

अनिल विज ने कहा कि बग्गा मामले में पिछले कल दिनभर हंगामा हुआ। इस दौरान आप द्वारा हरियाणा पुलिस की गुंडागर्दी करार देने पर विज ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने अपहरण की जानकारी दी थी हरियाणा पुलिस ने रोक लिया। इसमें बदमाशी क्या है, बदमाशी तो इसमें है कि मामला दिल्ली में हो और कार्रवाई पंजाब में। विज ने कहा क्या पंजाब टार्चर स्टेट बन गया है।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा पुलिस उनके पास न होने की बात कहने पर हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जवाब दिया विज ने कहा दिल्ली में पुलिस प्रशासन है और वे कार्यवाई करते हैं अगर मुख्यमंत्री को यह नहीं पता तो उन्हें मुख्यमंत्री बने रहने का हक नहीं है। दिल्ली में पुलिस प्रशासन कार्रवाई करता है लेकिन जो यह करवाना चाहते हैं शायद वह नहीं कर सकते।

बता दें कि अंबाला कैंट में अटल कैंसर केयर अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए 9 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचने वाले हैं। जिस पर अनिल विज बोले कि वह बहुत बड़ी सौगात देने आ रहे हैं। हरियाणा के आसपास के राज्यों में कैंसर का कोई हस्पताल नहीं है और कैंसर बहुत फैल रहा है। इसको लेकर बड़ा अस्पताल अंबाला में बनाया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static