बेरहम टीचर का कारनामा, मार-मार कर शरीर कर दिया लाल

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 02:35 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम में बेरहम टीचर ने एक 9 वीं क्लास के छात्र को इतनी बुरी तरह से पीटा कि छात्र को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। छात्र का कसूर मात्र इतना था कि वह क्लास में शरारत कर रहा था, जिसपर भड़के टीचर ने छात्र को पीट-पीट कर उसका बदन सुजा दिया, छात्र के शरीर पर निशान साफ-साफ देखे जा सकते हैं। फिलहाल इस पूरे मामले में परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के न्यू पालम विहार स्थित जय विजन पब्लिक स्कूल के एक अध्यापक पर छात्र को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। ये छात्र क्लास में शरारत कर रहा था, जो अध्यापक को नागवार गुजरी और एक बाद एक छात्र के उपर डंडे बरसा दिए। इतने से भी जब टीचर सतेंद्र का मन नहीं भरा तो छात्र को पकड़कर दीवार में दे मारा, जिसमें छात्र को शरीर में कई गंभीर चोंटे आई।

PunjabKesari, haryana

इस पूरी घटना के बाद जब छात्र अपने घर पहुंचा तो उसने ये आपबीति परिवार वालों को बताई। छात्र बुरी तरह से दर्द से कराह रहा था, जिसके बाद परिजनों ने जांच की तो छात्र के शरीर पर चोट के कई सारे निशान मिले। बच्चे की हालत देख परिजनों ने इस संबंध में स्कूल प्रबंधन से बात की और सारी जानकारी दी गई, लेकिन इस दौरान भी स्कूल प्रबंधन की तरफ से टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने के आश्वासन दिया गया।

PunjabKesari, private school

परिजनों ने बच्चे को गुरुग्राम के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया और उसके बाद इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन बजघेड़ा में दी। छात्र का इलाज सामान्य अस्पताल में चल रहा है, उसके पैर, गले, पेट और कमर में गंभीर चोटें लगी हुई हैं। छात्र के परिजनों और छात्र के अनुसार इस टीचर पर पहले भी इस तरह से पिटाई के आरोप लग चुके हैं। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static