वृद्ध की हत्या कर बेटी को बनाया बंधक, 20 लाख की नकदी व सोना लेकर फरार(Video)

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 10:02 AM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार):  वार्ड-21 के गुरुनानक पुरा में मध्यरात्रि को 3 हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में घुसकर वृद्ध की हत्या कर दी। वहीं, उसकी बेटी को बंधक बनाकर घर में रखी करीब 20 लाख की नकदी व 15 तोले सोना लूटकर फरार हो गए। मृतक की बेटी ने बताया कि बदमाशों ने 2 हवाई फायर भी किए। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. मुख्यालय जगदीप दूहन, थाना माडल प्रभारी अमित कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। 77 वर्षीय अजीत लाल गुरुनानकपुरा में पिछले काफी वर्षों से घर में करियाने की दुकान चला रहा था। 
PunjabKesari
उसकी एक 46 वर्षीय वीना पिछले 23 साल से अपने मायके में ही पिता के साथ रह रही थी। दुकानदारी के साथ-साथ अजीत लाल ब्याज पर पैसे देने का काम भी करता था। मृतक की बेटी ने बताया कि वह तथा उसके पिता अपने कमरे में सो रहे थे। बुधवार-वीरवार की मध्यरात्रि करीब एक बजे उनके घर में 3 हथियारबंद बदमाश पीछे के रास्ते से घुस आए। पहले उसके पिता को बंधक बनाया, बाद में उसे भी हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने घर में रखी 20 लाख की नकदी व 15 तोले सोना लूट लिया। 
PunjabKesari
वीना ने आगे बताया कि बदमाशों ने 2 हवाई फायर भी किए और भाग निकले, बाद में उसने किसी तरह से खुद को चुन्नी के बंधन से मुक्त करवाया तथा पिता के कमरे की ओर दौड़ी। वहां भीतर का दृश्य देखकर वह सहम गई। अंदर बैड पर उसका पिता तहमद से बंधा पड़ा था। उसके मुंह से खून निकल रहा था। यह सब देख वह तुरंत मदद के लिए पास में ही रहने वाले 2 पूर्व पार्षदों के पास पहुंची। सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन प्रभारी अमित कुमार मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। 
PunjabKesari
थाना प्रभारी ने बंधक बने वृद्ध को हाथ-पांव खोलकर उसको तुरंत अपनी सरकारी जिप्सी में ही डालकर सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डी.एस.पी. मुख्यालय जगदीप दूहन भी वहां पहुंचे और बारीकी से कई पहलुओं को लेकर जांच शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस ने वीना के बयानों के आधार पर तीनों हथियारबंद बदमाशों के खिलाफ हत्या सहित की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को भी पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static