भतीजी की तलाश में निकले व्यक्ति का नहर में मिला शव, पत्नी ने 2 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

8/1/2020 1:02:47 PM

लाडवा : घर से भतीजी की तलाश में निकले राज कुमार निवासी तरावड़ी खंड के लाडवा डेरा मुरादनगर से ही गायब हो गया। गायब पति की शिकायत उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी ने वीरवार को लाडवा पुलिस में दर्ज करवाई थी, लेकिन शुक्रवार को गायब व्यक्ति का शव पश्चिमी यमुना नहर में इंद्री पुल में कबाड़ में फंसा मिला। मृतक की पत्नी ने लाड़वा डी.एस.पी.  से मिलकर ने केवल 2 लोगों पर हत्या करने के आरोप लगाए, बल्कि मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

पुलिस को दी शिकायत में लक्ष्मी देवी पत्नी राज कुमार निवासी वार्ड-14 राजगढ़ तरावड़ी 28 जुलाई को मेरे जेठ सतपाल की लड़की घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। घर से लापता भतीजी की तलाश में उसका पति राज कुमार भी हमारे परिवार के सदस्य पवन कुमार व मुकेश के साथ लाडवा खंड के गांव मुरादनगर डेरा लाडवा में हमारी रिश्तेदारी में आए थे, लेकिन घर से लापता लड़की वहां नहीं मिली। तीन दिन भी पति के घर न पहुंचने पर उन्होंने वीरवार को लाडवा थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। 

शुक्रवार को उसके पति का लाश पश्चिमी यमुना नहर में इंद्री के पुल पर मिली। पति के लाश मिलने की सूचना लाडवा पुलिस ने उनको दी। सूचना पाकर वह मौके पर आए। शुक्रवार को वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लाडवा पुलिस थाना में आए और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। 

मृतक की पत्नी ने लाडवा डी.एस.पी. भारत भूषण व लाडवा थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजपाल के समक्ष डेरा मुरादनगर के अनिल व लखन सिंह निवासी ककरोली जिला सोनीपत पर उनके पति की हत्या करने का आरोप भी लगाया है। लाडवा पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। लाड़वा पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। लाडवा थानाध्य़क्ष इंस्पैक्टर राजपाल ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस संदर्भ में समाचार लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था।  


Edited By

Manisha rana

Related News