सीएनजी पंप पर काम करने वाले करिंदे का कत्ल, लहुलुहान हालत मे सड़क पर मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 05:18 PM (IST)

रेवाड़ी (मेहेंन्द्र)- दिल्ली-जयपुर हाइवे से सटे बावल के गांव आनंदपुर में एक सीएनजी पंप करिंदे की हत्या का मामला सामने आया है हालांकि अभी पुलिस ने जांच का हवाला देकर हत्या जैसी बात से इंकार किया है, लेकिन परिजनों ने कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत देकर हत्या का आरोप लगाया है। शरीर पर चोट के निशान होने से हत्या का शक गहराया है। बावल थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव आनंदपुर निवासी 31 वर्षीय विजय कुमार गांव के निकट ही राजस्थान बॉर्डर के समीप जयसिंहपुर खेड़ा के पास एक सीएनजी पंप पर नौकरी करता था। परिजनों के अनुसार रात के समय पंप के मैनेजर व कुछ लोगों ने उसे फोन कर घर से बुलाया था। उसके बाद उसे शराब पिलाने के लिए पंप के पीछे ही पहाड़ी पर ले गए और वहां ले जाकर उसके साथ मारपीट कर हत्या कर दी।

देर रात ही वह लहुलुहान हालत में गांव के निकट सड़क पर पड़ा मिला था। उसे रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सैंटर रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया था लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया था। विजय कुमार के शरीर पर गहरी चोट के काफी निशान है। इसी आधार पर परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर मैनेजर सहित चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static