20 साल पहले हुआ था पत्नी और बेटी का कत्ल, अब फिर मिली धमकी...ईंट पर लपेटकर धमकी भरा पत्र फेंका

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 06:33 PM (IST)

अंबाला (अमन): अंबाला में पत्नी व बेटी की हत्या के करीब 20 साल बाद अब व्यक्ति और उसके परिवार के अन्य सदस्यों को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। आरोपितो ने पहले 22 मार्च और फिर 31 मार्च को शिकायतकर्ता के घर में ईंट पर लपेटकर धमकी भरा पत्र घर में फेंका था।

मामला शहर स्तिथ जैन कालेज रोड का है, शिकायतकर्ता विजय कुमार ने बताया कि आज से करीब 20 साल पहले इसी घर में कुछ लोगों ने उसकी पत्नी और बेटी का कत्ल कर दिया था और अब उसे कई बार परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिली है। पहले 22 मार्च को उसके घर पर किसी ने पत्थर पर कागज लपेटकर भेजा, जब उसने वो पढ़ा तो उस चिट्ठी में उसे उसके पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिली। इसके बाद 31 मार्च को एक बार फिर उनके घर पर किसी ने यही चिट्ठी फैंकी जिनकी पहचान उन्होंने कर ली थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपियों ने शिकायतकर्ता के घर आकर गाली गलौज करते हुए खूब हंगामा भी किया। फिलहाल परिवार वालो ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है।


इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए सिटी थाना एसएचओ सुनील ने बताया कि उनके पास एक शिकायत आई थी जिसमे विजय कुमार नामक व्यक्ति ने बताया है की उनके घर पर किसी ने 2 बार धमकी भरे पत्र फैंके है। इन दोनो ही पत्रों में इंग्लिश में टाइपिंग के जरिए परिवार को मारने की धमकी दी गई है फिलहाल इस मामले में जांच जारी है। और परिवार की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें सभी इमरजेंसी नंबर दिए गए है वही परिवार वालो की सहमति से एक गन मैन भी बिठाया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static