दुकान में सीढियों की ग्रिल पर लटका मिला युवक का शव, परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 04:00 PM (IST)

पूंडरी : पूंडरी में करनाल कैथल रोड पर हेयर डैसर की दुकान चलाने वाले युवक का शव दुकान में ही सीढ़ियों की ग्रिल पर लटका हुआ मिला। पुलिस इसे आत्महत्या को घटना मान रही है, वहीं परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है। एफ. एस. एल. व पुलिस ने दौरा करते हुए साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से साफ हो सकेगा कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है।

युवक की पहचान पूंडरी के वार्ड-7  निवासी वर्तमान में चीमा कालोनी निवासी 25 वर्षोय बलग़ज सिंह के रूप में हुई। युवक अविवाहित है। कई साल पहले उसके पिता की भी मौत हो चुकी है जो सेना से रिटायर्ड था। सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। डी.एस.पी.रखिंद्र सांगवान ने बताया कि प्राथमिक दृष्टि में आत्महत्या की घटना लग रही है। फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आएगी। परिवार वाले जो बयान दर्ज करवाएंगे उस आधार पर जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी। 

रातभर परेशान रहे परिजन
पूंडरी निवासी बलराज सिंह की कैथल- करनाल रोड़ पर किग हेयर ड्रेसर के नाम से दुकान है। रोजाना की तरह यो शनिवार सुबह भी काम पर आया था लेकिन रात को घर नहीं लौटा। परिवार वालों ने सोचा कि कही काम गया होगा। फोन भी किया लेकिन रिसीव नहीं हुआ। सुबह युवक की मां ने आस-पड़ोस के युवकों व मृतक के छोटे भाई को दुकान पर भेजा तो उन्होंने देखा कि दुकान का शटर खुला हुआ था लेकिन शीशे का गेट बंद था। चाबी वहीं रखी थी, जिससे शीशे का गेट खोला गया। इसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो शव ग्रिल से बांधकर नीचे लटका हुआ था। शरीर से खून भी निकला हुआ था इसे देखते हुए परिवार खालों ने हत्या को आशंका जताई। मामले की सूचना मिलने के बाद जी.एस.पी. रविंद्र सांगवान, कार्यकारी थाना प्रभारी शिव कुमार व चौकी प्रभारी भगीरथ मौके पर पहुंचे ।मृतक की मां प्रकाशो देवी और चाचा सतपाल ने बताया कि बेटे बलराज सिंह को हत्या कर शव को लटकाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static