जलघर टैंक से मिले मरे हुए सांप, अधिकारी असली-नकली के चक्कर में उलझे(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 05:26 PM (IST)

कैथल(जोगिंद्र)-  गांव सिसला-सिसमोर में जन स्वास्थ्य विभाग की ओर से पानी सप्लाई करने के लिए बनाए वाटर टैंक गंदगी से भरे पड़े हैं। व्हाट्सअप ग्रुप में गांव सिसमोर की एक वीडियो वायरल हुई कि वाटर टैंक में मरे हुए दो सांप मिले हैं। इसका पानी पीने से लोग बीमार हो सकते हैं। यह बात पता चलते ही गांव में हड़कंप मच गया। वायरल मैसेज देख कर मीडिया की टीम भी गाँव पहुंची और वहां के हालात देखे। जब वहां का मुआयना किया तो जो हालात सामने आए वो हैरान कर देने वाले थे।


PunjabKesari
जब इस विषय में विभाग के एसडीओ कर्मवीर सिंह से बात की गई तो  बचाव करते हुए कहा कि वाटर टैंक में जिन सांपों के मिलने की बात कहकर वीडियो वायरल कर दिए गए हैं, दरअसल वह असली नहीं हैं। वह तो प्लास्टिक के थे। जब उनसे यह पूछा गया कि प्लास्टिक वाले सांप गए कहां तो वे जवाब नहीं दे पाए। जब गंदगी और कर्मचारियों की ड्यूटी के विषय में पूछा गया तो जवाब आया की दिशा निर्देश दे दिए गए हैं।


PunjabKesari

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कर्मचारियों की लापरवाही के कारण ग्रामीणों को गंदा पानी सप्लाई किया जा रहा है। जलघर में चार कर्मचारियों की ड्यूटी है जिसमे दो की ड्यूटी दिन में दो की रात में है लेकिन उस वक्त कोई भी मौके पर नहीं था।  माली की पोस्ट होने के बावजूद भी कोई भी साफ़-सफाई की और ध्यान नहीं देता। ग्रामीणों का कहना है की कर्मचारी अपनी भैंसे तक यहां चराते हैं जिसकी वजह से गोबर तक परिसर में बिखरा पड़ा है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static