बिजली चोरी पकड़ने गई जेई की टीम पर बाप-बेटों ने किया हमला, देखते रहे लोग

9/16/2020 10:57:15 PM

भिवानी (अशोक): कुछ बिजली चोर हैं कि बिजली कर्मचारियों की जान लेने पर उतारू हैं। ताजा मामला भिवानी के गुजरानी गांव का है जहां बिजली निगम के जेई की टीम को एक परिवार ने जमकर पीटकर गंभीर रुप से घायल कर डाला। बताया जा रहा कि बिजली निगम को शिकायत मिली थी कि गुजरानी गांव में बिजली चोरी की जा रही है। 

इस मामले में बिजली निगम के जेई जिलेसिंह अपनी टीम के साथ गुजरानी गांव में सुबह सुबह पहुंचे। जैसे ही वो बलबीर नामक ग्रामीण के घर पहुंचे और उसके द्वारा बिजली चोरी के लिए डाली गई तार की वीडियो बनाने लगे तो बलबीर व उसके दो बेटों ने बिजली कर्मचारियों पर लाठी व डंडों के साथ पत्थरों से हमला कर दिया।

बिजली निगम के घायल हुए जेई जिलेसिंह व एएलएम रवीन्द्र सिंह ने बताया कि गुजरानी गांव में बिजली चोरी पकड़ते समय बलबीर व उसके दो बेटों ने उनके साथ जान से मारने की नियत से हमला किया। उनका आरोप है कि इस दौरान गांव के सैकड़ों लोग खड़े खड़े देखते रहे। घायल बिजली कर्मचारियों ने अपनी सुरक्षा व न्याय की मांग की है।

बता दें कि भिवानी में बिजली कर्मचारियों पर हमले की ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी ना केवल भिवानी बल्कि पूरे प्रदेश में आए दिन ऐसे हमलों की खबरे सामने आती रहती हैं। ऐसे में जरूरी है कि सख्त कदम उठाए जाएं ताकि बिजली कर्मचारियों पर भविष्य में ऐसे हमले ना हों। कर्मचारी ड्यूटी के दौरान अपने आप को असुरक्षित महसुस ना करें।


vinod kumar

Related News