रेवाड़ी में लाठी-डंडों से महंत पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में करवाया भर्ती, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 09:36 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : रेवाड़ी जिले के गांव धामलावास स्थित मंदिर में घुसकर कुछ युवकों ने महंत पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। लाठी-डंडों से बुरी तरह घायल महंत को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां महंत ज्योति आदित्यनाथ जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ डाला और डीवीआर को उखाड़ अपने साथ ले जाने के भी युवकों पर आरोप लगे हैं। 

बताया जा रहा है कि आरोप भाजपा समर्थक सरपंच पति और उनके भतीजों पर लगे हैं। मंदिर परिसर में चारदीवारी निर्माण का काम चल रहा था, इसी वजह से सरपंच पति व उनके भतीजे ने मंदिर के महंत पर जानलेवा हमला कर दिया। हमला करने की यह वजह निकलकर सामने आ रही है कि मंदिर में सब कुछ ठीक करवा दिया लेकिन महंत द्वारा सरपंच को तवज्जो नहीं दी जा रही।

आपको बता दें कि महंत ज्योति आदित्यनाथ कुछ साल पहले गांव में आया था। ग्रामीणों ने महंत द्वारा गाए भजनों से प्रभावित होकर उन्हें मंदिर में स्थान दिया और देखते ही देखते महंत ने मंदिर को अपने बलबूते पर निर्माण करवाकर मंदिर को चमका दिया। यह बात सरपंच पति को हजम नहीं हुई और चौधर की खातिर महंत पर जानलेवा हमला करवा दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static