BA की छात्रा की मौत, पहले पार्टी में दिया जहर.. फिर अस्पताल छोड़ फरार हुए युवक

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 07:40 PM (IST)

गोहाना(सुनील): गोहाना शहर के एक कैफे में बीए सेकंड ईयर की एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है। मृतका छात्रा उम्र 18 साल बताई जा रही है।  

मृतक छात्रा के परिजनों ने बताया की वह कल घर से गोहाना कालेज के निकली थी। हमें गांव के सरपंच से सूचना मिली की आपकी लड़की पीजीआई खानपुर में एडमिट है। जब हम हॉस्पिटल पहुंचे तो वह मर चुकी थी। बाद में पता चला की उनकी बेटी अपनी एक फ्रेंड व दो तीन लड़को के साथ एक कैफे में गई थी। उसके बाद यहाँ उसे जहर दिया है जिसकी वजह से मौत हुई है । कैफे में लगे सीसीटीवी में वे दिखाई दे रहे है उसको जहर देने के बाद उसे हॉस्पिटल में छोड़ कर भाग गए ।

उधर मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ मोहन ने बताया कि हमे हॉस्पिटल से एक सूचना मिली थी की एक छात्रा की जहर देने से मौत हुई है । उसके दो लड़के खानपुर महिला मेडिकल में छोड़ कर फरार हो गए है।    जांच में सामने आया कि  पार्टी के दौरान उनकी हालत ख़राब हो गई और उसे दो युवक बाइक पर  अस्पताल छोड़ कर मौके से फरार हो गए, जहा उसकी मौत हो गई।  परिजनों के बयान पर तीन युवकों ने खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static