ट्राले की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत, ट्राला चालक मौके से फरार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 08:39 AM (IST)

शाहाबाद मारकंडा : मंगलवार को सायं 3.45 बजे शाहाबाद के लाडवा चौक पर ट्राले ने मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की पहचान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर गुरपाल निवासी गांव तिगरी अहमदपुर के रूप में हुई है। 

जानकारी के मुताबिक गुरपाल अपनी नई बाइक पर सवार होकर लाडवा चौक से शूगर मिल की ओर जा रहा था और भीड़ के कारण रुका था लेकिन इसी बीच बस स्टैंड की ओर से आ रहे ट्राले ने तेजगति से ट्राले को लाडवा चौक की ओर मोड़ दिया और बाइक सवार को अपनी चपेट में लेे लिया। इस हादसे में युवक को गंभीर चोट लगी जिस कारण युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम व हैल्पर्स की एम्बुलैंस मौके पर पहुंची और मशक्कत के साथ मोटरसाइकिल व मृतक युवक को ट्राले के नीचे से निकाला। 

हैड कांस्टेबल मनोज कुमार व हैल्पर्स के प्रधान तिलक राज अग्रवाल व उनकी टीम शव को सरकारी अस्पताल में ले गए। वहीं चौक पर हादसे के कारण जाम की स्थिति बन गई। जिस पर पुलिस ने ट्राले व मोटरसाइकिल को हटाकर यातायात शुरू करवाया। वहीं हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए एल.एन.जे.पी. कुरुक्षेत्र भेज दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static