लाल किले में बवाल के बाद मौके से भागता दिखा दीप सिद्धू, किसानों ने घेरा तो हुआ नौ दो ग्यारह( VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 11:16 AM (IST)

हरियाणा: गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के दौरान लालकिले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराए जाने की घटना के कारण अभिनेता दीप सिद्धू मुश्किलों में घिर गए है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि सिद्धू ही वह शख्स था जिसने लाल किले की प्राचीर से कुछ दूरी पर लगे पोल पर निशान साहिब और किसान यूनियन का झंडा लगाया। इस पूरी घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस किसानों से बहस के बाद दीप सिद्धू मौके से भागता नजर आ रहा है। 
 

PROFANITY ALERT: Watch farmers confronting BJP stooge Deep Sidhu. He was the one who created violence at Red Fort & tried to laid seige. He panics and runs away as farmers question his motive.

Why he hasn't been arrested? Why he was allowed to escape after he created violence? pic.twitter.com/HfDPKmdQtu

— Gaurav Pandhi (@GauravPandhi) January 27, 2021



बता दें कि मंगलवार को लाल किले से तिरंगे का अपमान किया गया और वहां पर  'निशान साहिब' और किसानों का झंडा लगाया गया।  विभिन्न दलों के नेताओं ने लाल किले पर हिंसा की घटना की निंदा की है। कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई कर रहे नेताओं में से एक एवं स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि ‘‘हमने सिद्धू को शुरू से ही अपने प्रदर्शन से दूर कर दिया था।

PunjabKesari 

घटना के बाद दीप सिद्धू ने दिया ये बयान
लाल किले पर हुई घटना को लेकर दीप सिद्धू ने यह कह कर अपना बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब' को लगाया था। ‘निशान साहिब' सिख धर्म का प्रतीक है और इस झंडे को सभी गुरुद्वारा परिसरों में लगाया जाता है। सिद्धू ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दावा किया कि वह कोई योजनाबद्ध कदम नहीं था और उन्हें कोई साम्प्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए जैसा कट्टरपंथियों द्वारा किया जा रहा है। सिद्धू ने कहा ने 'निशान साहिब' की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह झंडा देश की ‘‘विविधता में एकता'' का प्रतिनिधित्व करता है।

PunjabKesari 

कौन है दीप सिद्धू
दीप सिद्धू पंजाबी अभिनेता हैं। दीप सिद्धू का जन्म वर्ष 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ, फिर उन्होंने आगे लॉ की पढ़ाई की।। दीप किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रह चुके हैं और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब जीत चुके हैं। शुरूआत में मॉडलिंग की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। किंगफिशर मॉडल हंट अवार्ड जीतने से पहले वह कुछ दिन बार के सदस्य भी रहे।  साल 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म 'रमता जोगी' रिलीज हुई।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static