Saini Govt. को दीपेंद्र हुड्डा ने दी शुभकामनाएं, बोले- ''उम्मीद करते हैं BJP लोकहित में काम करेगी'' जानें EVM पर क्या कहा

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 12:09 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा में नई सरकार के गठन के बाद कांग्रेस की तरफ से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को दूसरी बार शपथ लेने पर शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने यह भी उम्मीद लगाई है कि चुनाव में भाजपा पार्टी द्वारा जो वायदे किए गए थे, उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वह चाहते हैं कि प्रदेश में चहुमुखी विकास हो।  

बता दें कि दीपेंद्र हुड्डा वीरवार को रोहतक के पहाड़ा मोहल्ले में भगवान वाल्मीकि प्रकट दिवस पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में चौंकाने वाले परिणाम सामने आए हैं जिनकी उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी। दीपेंद्र हुड्डा ने एक बार फिर से ईवीएम पर सवाल उठाते हुए प्रतिक्रिया दी कि उन्हें आशंका है कि 20 से ज्यादा जगह पर ईवीएम में गड़बड़ी हुई है और उनके प्रत्याशियों ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत भी दी है और वह उम्मीद करते हैं कि सारे मामले की जांच हो।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static