दीपेंद्र हुड्डा ने बोला हमला, कहा- हरियाणा सरकार सबसे बड़ी किसान विरोधी

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 08:51 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। दीपेंद्र ने कहा कि सरकार किसानों की आवाज को कुचलने के लिए बल प्रयोग कर रही है। खट्टर सरकार सबसे बड़ी किसान विरोधी सरकार है। दीपेंद्र ने तल्ख शब्दों में कहा की मैं उन अधिकारियों को कहना चाहता हुं जो अपने आकाओं को खुश करने के लिए ऐसे आदेश दे रहे हैं, उन्हें लिखकर देता हूं सरकार आनी जानी है, सरकारे बदलेंगी अगर वो ऐसा करते रहे सविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं को तोड़ते रहे तो उनको अपनी शब्दावली का हिसाब किताब देना पड़ेगा।

उन्होंने कहा की करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेतृत्व ने मानवाधिकार आयोग को शिकायत दी है। दीपेंद्र ने कहा की करनाल में जो अधिकारी ने आदेश दिए वो सरकार की शह पर दिए। मुख्यमंत्री के बयान से साफ है कि वो उक्त अधिकारी का बचाव कर रहे हैं। दीपेंदर हुडा ने कहा की एस डी एम करनाल का तबादला करवाई नहीं रूटीन की प्रक्रिया है।

दीपेंद्र ने कहा की कई प्रदेशों में किसान आंदोलन चल रहे है, लेकिन किसी प्रदेश में ऐसा नहीं हो रहा जो हरियाणा में हो रहा है, किसानों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है। इन सब बातों से ऐसा लग रहा है जैसे मनोहर सरकार किसान विरोधी मेडल जीतने की प्रतिस्पर्धा में लगे हो। यह सब हाईकमान को खुश करने के लिए किया जा रहा है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static