बीजेपी सांसद ने स्वीकारा की हुआ करोड़ों का घोटाला, दीपेंद्र हुड्डा बोले -किसने डकारे पैसे

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 08:32 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): बीजेपी सांसद डा.अरविंद शर्मा द्वारा बीते दिनों रोहतक में सीएम की उपस्थिति में अमृत योजना में हुए 300 से 350 करोड़ रूपए के घोटाले के आरोप को कांग्रेस ने हाथोंहाथ लपका है। राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा है कि डा.अरविंद शर्मा का अपनी ही सरकार पर लगाया गया आरोप यह सिद्ध करता है कि बीजेपी के नेता भ्रष्टाचार की गंगोत्री में गोते लगा रहे है।

दीपेन्द्र हुड्डा झज्जर में बार एसोसिएशन की बतौर अधिवक्ता सदस्यता ग्रहण करने आए थे। पूर्व स्पीकर डा.रघुबीर कादयान,पूर्व मंत्री गीता भुक्कल और विधायक डा.कुलदीप वत्स के साथ पहुंचे दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि डा.अरविंद शर्मा ने कांग्रेस पर आरोपों की झड़ी लगाकर कांग्रसे को छोड़ा था। अब यदि उनकी ही अपनी सरकार में इतने बड़े व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है तो सीएम के साथ-साथ सांसद डा.अरविंद शर्मा की भी जवाबदेही बनती है। वह अपनी जिम्मेवारी से बच नहीं सकते।

उन्होंने कहा कि सवाल यह नहीं है कि भ्रष्टाचार का यह रूपया किसने डकारा, बल्कि सवाल यह है कि भाजपा के किस नेता ने भ्रष्टाचार का रूपया डकारा। इस दौरान दीपेन्द्र हुड्डा ने सेना में पिछले कई सालों से भर्ती न होने पर प्रदेशभर में फूट रहे युवाओं के आक्रोष पर भी बोलते हुए कहा कि उन्होंने संसद में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से इस बारे में प्रश्र किया था। उन्होंने जल्द ही भर्ती खोले जाने का आश्वासन भी दिया था। लेकिन अब उन्हें लगता है कि युवाओं के साथ कांग्रेस को कंधे से कंधा मिलाकर सड़कों पर उतरने की तैयारी करनी पड़ेगी। जिसके लिए सत्तापक्ष को यह व्यापक स्तर पर किया जाने वाला आंदोलन फेश करने के लिए तैयार भी रहना चाहिए।

उन्होंने इस मौके पर देश के युवाओं से भी आहवान किया कि वह बेरोजगारी से परेशान होकर हताश न हो और रास्ता न भटके।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static