दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया, बोले - कांग्रेस में नहीं, सबसे ज्यादा गुटबाजी भाजपा में है

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 08:14 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़) : कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज रविदास धर्मशाला व पंजाबी धर्मशाला में शिरकत की। उनके साथ में पूर्वमंत्री अशोक अरोड़ा मौजूद रहे। इस दौरान हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी नहीं है। सबसे ज्यादा अगर गुटबाजी है तो है बीजेपी पार्टी में है। मुख्यमंत्री के साथ धनखड़ व इसी प्रकार से अन्य नेताओं में भी गुटबाजी देखने को आए दिन मिल रही है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस देश की मजबूती में लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार से कांग्रेस पार्टी का संगठन भी जल्द तैयार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस समय उनको सही समय लगेगा तब संगठन की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तीन राज्यों में चुनाव हारी जरूर है लेकिन वोट प्रतिशत बढ़ा है। हुड्डा ने कहा कि जो चुनाव में कांग्रेस पार्टी को सहयोग की उम्मीद थी वह नहीं मिला है। उसके बावजूद भी कांग्रेस पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है। राजस्थान में जितनी वोट प्रतिशत से पहले सरकार बनाई थी उतना वोट प्रतिशत अबकी बार भी आया है। बस कुछ प्रतिशत ही कम रहा है। जिसकी वजह से वह चुनाव हारे हैं।

दीपेंद्र हुड्डा कहा कि अगर लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक साथ भी होते हैं तब भी कांग्रेस पार्टी और पार्टी का हर कार्यकर्ता व जनता पूरी तरह से तैयार है। अबकी बार देश में प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार होगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static