हरियाणा में शराब खरीदने की उम्र घटाए जाने पर बोले दीपेन्द्र- युवा को किस दिशा में ले जाना चाहती है सरकार

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 04:28 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): हरियाणा में शराब खरीदने की उम्र 25 से 21 किए जाने के प्रस्ताव पर राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सरकार को बताना चाहिए कि वह हरियाणा के युवा को किस दिशा मेें ले जाना चाहती है। दीपेन्द्र हुड्डा झज्जर में एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि केन्द्र व हरियाणा सरकार की गलत नीतियों की वजह से पहले ही हरियाणा बेरोजगारी में सबसे ऊपर है। हरियाणा का युवा वर्ग बेरोजगारी की मार झेल रहा है। ऐसे में शराब खरीदने की उम्र 25 से घटाकर 21 वर्ष किया जाना उनकी समझ से परे है।

एचपीएससी स्कैम को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए दीपेन्द्र ने कहा कि एचपीएससी कार्यालय में ही रिश्वत के करोड़ों रूपये पकड़े गए हैं। परचून की दुकानों की तरह एचपीएससी कार्यालय में नौकरियों की रेट लिस्ट मिली है, उससे पता चलता है कि हरियाणा सरकार की सरकारी नौकरियों में पारदर्शिता कैसी है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि सरकार की इस मामले में नीयत ठीक है तो उसे इस पूरे मामले की न्यायिक जांच करानी चाहिए, ताकि सच्चाई जनता के सामने आ सके और पता चल सके कि इस मामले में कौन-कौन लोग शामिल रहे हैं। 

भाजपा के सुशासन दिवस मनाए जाने के सवाल पर दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा को प्रजातंत्र में नहीं बल्कि प्रचारतंत्र में विश्वास है। लड़कियों की शादी की उम्र 21 किए जाने के प्रस्ताव पर बोलते हुए दीपेन्द्र ने कहा कि अभी यह प्रस्ताव संसद के पटल पर नहीं आया है। जब राज्यसभा में यह पटल पर आएगा तो प्रस्ताव पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static