रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल पंचकूला में भाजपा प्रदेश कार्यालय का करेंगे लोकार्पण

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 08:10 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 20 अगस्त को पंचकूला में प्रदेश कार्यालय का लोकार्पण करेंगे। यह कार्यक्रम शाम 3 बजे आयोजित होगा। जानकारी देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा है बीजेपी स्टेट ऑफिस के लोकार्पण समारोह को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। नए भवन के साथ ही अगस्त माह के बाद बीजेपी में जॉइनिंग भी की जाएगी।

 

सभी सुविधाओं से लैस होगा पार्टी का नया भवन

 

भाजपा के जनरल सेक्रेटरी संजय शर्मा ने बताया कि भाजपा का मानना है कि पार्टी का काम कार्यालय से ही सुचारू रूप से चलाया जा सकता है। अगर अच्छे इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ कार्यकर्ताओं और टीम को अच्छा कार्यालय मिलेगा तो हमें पार्टी को मजबूत करने में आसानी होगी। इसी दिशा में पार्टी द्वारा इन कार्यालयों का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भाजपा के 3 बड़े कार्यालयों में सभी मोर्चों के लिए अलग-अलग कमरे, आईटी-मीडिया और सोशल मीडिया के लिए अलग अलग कमरे, और जिलाध्यक्ष के लिए और प्रदेश पदाधिकारियों के लिए कमरे की व्यवस्था की गई है। इसके साथ-साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल का निर्माण भी किया गया है। इन व्यवस्थाओं के साथ-साथ प्रदेश के संगठन महामंत्री व अध्यक्ष इत्यादि के लिए रुकने की व्यवस्था के भी अच्छे प्रबंध रहेंगे।

 

बिश्नोई के मुख्यमंत्री बनने की इच्छा पर बोले ओपी धनखड़

 

कुलदीप बिश्नोई के मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखने वाले बयान पर धनखड़ ने कहा कि वह अभी पार्टी में नए हैं। धीरे-धीरे वे भाजपा के तौर-तरीके समझ लेंगे। उन्होंने बताया कि बीजेपी में सभी फैसले संगठन द्वारा मिलकर किए जाते हैं। मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी पर धनखड़ ने कहा कि अनियमितताओं की जांच जरूर होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां स्वतंत्र होती हैं। यदि सिसोदिया ने कुछ गलत नहीं किया है तो उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static