देवेंद्र बबली का कांग्रेस को समर्थन का ऐलान, बोले- कोर कमेटी का फैसला हाथ की तरफ, तो बबली इनसे बाहर कहां...

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 02:57 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने अपने आगामी राजनीतिक सफर को लेकर तस्वीर साफ कर दी है। बता दें कि पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली द्वारा टोहाना में प्रेस वार्ता की गई। इस दौरान कांग्रेस को समर्थन देने के ऐलान के बारे बात की गई। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि उनके द्वारा रायशुमारी कार्यक्रम चलाया गया था और अपने कार्यकर्ताओं और कमेटी के सदस्यों से राय ली गई थी। उन्हीं की राय पर कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया गया है।

देवेंद्र बबली ने कहा कि जब कोर कमेटी का फैसला हाथ की तरफ है, तो बबली इनसे बाहर कहां है। उन्होंने कहा कि कमेटी का फैसला टोहाना के हित के लिए ही है। वहीं देवेंद्र बबली के संबंध पूर्व सीएम मनोहर लाल के साथ भी अच्छे हैं और कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि बबली बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इसे लेकर बबली ने कहा कि राजनीति में चर्चाएं चलती रहती हैं। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत संबंध और राजनीतिक परिस्थितियां अलग होती हैं।

कांग्रेस का प्रचार नहीं करेंगे बबली

देवेंद्र बबली ने कहा कि जेजेपी ने पांच साल के लिए विधायक बनाया है, और पांच साल तक ठोक कर विधायकी करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि कांग्रेस का वो प्रचार नहीं कर सकते वो कमेटी देख लेगी। बबली ने कहा कि लोकसभा चुनाव तक कांग्रेस को उनका समर्थन जारी रहेगा। विधानसभा चुनाव में दोबारा से रायशुमारी करवाकर और कार्यकर्ताओं की राय लेकर जाएगा आगामी निर्णय लिया जाएगा। वहीं देवेंद्र बबली ने कहा कि जेजेपी के किसी भी नेता ने उन्हें मनाने की कोशिश नहीं करी। उन्होंने कहा कि उनके पास और बहुत बबली आ गए हैं। बबली ने कहा कि जजपा चाहे तो उन पर कार्रवाई कर सकती है, तो वो हर बात का जवाब देने के लिए तैयार हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static