धनखड़ का तंज- परमिंद्र ढुल टिकाऊ कम और घुमाऊ ज्यादा, हुड्डा देखते हैं मुंगरीलाल के सपने

10/20/2020 9:40:03 PM

कैथल (जोगिंन्द्र कुंडू): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कैथल पहुंचे ओम प्रकाश धनखड़ ने नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व पंजाब सरकार पर निशाना साधा। वहीं पार्टी छोडऩे वाले परमिंद्र ढुल को टिकाऊ कम और घुमाऊ ज्यादा बताया।

धनखड़ ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि पंजाब सरकार जो कानून लेकर आई है व मीनिंगलेस है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार खरीद की गारंटी नहीं देती, क्योंकि अगर दूसरे बाजार में भाव सस्ता है और एमएसपी ज्यादा है तो कोई एमएसपी पर क्यों खरीद करेगा? उन्होंने कहा कि अगर सिर्फ कागजों में लिखने के लिए कानून बनाया है तो जो बिक रहा है फिर वो भी नहीं बिकेगा। ये किसानों के लिए परेशानी खड़ा करने वाला है। 

वहीं बरोदा उपचुनाव जीतकर भाजपा की सरकार गिराने के भूपेंद्र हुड्डा के दावे को मुंगेरीलाल के सपने करार देते हुए धनखड़ ने कहा कि कहा मैं इसको मुंगेरीलाल के हसीन सपने से अधिक कुछ नहीं कहूंगा। हमने बरोदा में एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को मौका दिया है तो ऐसे में सभी से अपील करता हूं कि एक खिलाड़ी को विधानसभा में पहुंचाओ ताकि खिलाडिय़ों की आवाज बुलंद हो सके। 

बरोदा उपचुनाव में भाजपा के खिलाफ सभी दलों के एक साथ होने की बात पर धनखड़ ने कहा कि राजनीति में अपने-अपने पक्ष सभी रखते हैं, लेकिन खिलाड़ी के खिलाफ लोगों को जमा नहीं करना चाहिए। खिलाड़ी के प्रति जो भावना होनी चाहिए वो कांग्रेस में भी होनी चाहिए। परमिंद्र ढुल के पार्टी छोडऩे पर धनखड़ ने कहा कि परमिंदर ढुल टिकाऊ कम और घुमाऊ ज्यादा हैं। सारी पार्टीयों में वो रह चुके हैं और हमारी पार्टी ने भी उन्हें मौका दिया।


Shivam

Related News