धर्म सिंह छोकर का बड़ा बयान- बीजेपी  से जनता का मोह भंग, कांग्रेस की बनेगी सरकार

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 12:33 PM (IST)

समालखा (कपिल शर्मा): हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख जिस तरह नजदीक आ रही हैं। सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार प्रसार पर जोर लगा रहे हैं । समालखा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी धर्म सिंह छोकर मैदान में अपने चुनाव प्रचार -प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में वह समालखा शहर में पहुंचे, जहा दुकानदारों व व्यापारियों ने उनका स्वागत किया और उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की।

धर्म सिंह छोक्कर ने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाह रही है और इसी कारण उन्हें जनता का भारी समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है वह आज समालखा शहर में पहुचे ओर दुकानदारों, व्यापारियों व रेहड़ी चालको से मिले, जिन्होंने फल व लड्डू में तोल कर उनका स्वागत किया। इस दौरान छोक्कर ने 5 तारिक को चुनाव है और 8 को रिजल्ट ओर 10 को कांग्रेस सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि जैसे ही वह शपथ लेकर लौटेंगे सबसे पहले अपने रेहड़ी चालको व व्यापारियों का वह स्वागत करेंगे और सदैव उनके हितों की रक्षा करेंगे। जिस तरह अधिकारी उन्हें परेशान कर रहे है सरकार बनने के बाद रेहड़ी चालको का पूरा ध्यान रखा जाएगा और उनकी सुरक्षा की जायेगी। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी से 10 वर्ष के कार्यकाल से जनता का मोह भंग हो चुका है। अब ज्योतिषी के अनुसार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static