10वीं मंजिल से गिर कर मरने वाले युवक को पत्नी करती थी प्रताडि़त, बहन ने खोला राज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 08:23 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): गुरूग्राम के सोहना रोड स्थित सेक्टर 47 के यूनिवर्ल्ड गार्डन-1 सोसाइटी में 10वीं मंजिल से गिरकर हितेश की मृत्यु हो गई। हितेश सोसायटी के फ्लैट नं 1003 में किराए पर रहता था, दो महीने पहले ही यहां रहने आया था। हितेश अपने दोस्तों के साथ नए साल के जश्न की पार्टी कर रहा था। तभी 10वीं मंजि़ल से गिरकर उसकी मौत हो गई। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
PunjabKesari

बहन ने खोला राज, बोली- पत्नी करती थी प्रताडि़त
सैनी हर्बल प्रोडक्ट्स कंपनी के मालिक हितेश सैनी की मृत्यु के बाद उसकी बहन वाणी चौधरी ने बताया कि, हितेश की पत्नी मेरे भाई को प्रताडि़त करती थी। यूनिवर्ल्ड में रहने के लिए प्रॉपर्टी को लेकर भी पति और पत्नी में काफी समय से विवाद चल रहा था। हितेश की पत्नी ने हमारे बीच में भी काफी लड़ाई करवाई। बहन वाणी ने हितेश की पत्नी के अलावा सास, ससुर, साली व मौसी के बेटे पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari
बुधवार को हितेश की बहन वाणी ने पुलिस के आला-अधिकारियों से बातचीत के दौरान ये बात बताईं। एसीपी सदर इंदरजीत यादव ने हितेश की बहन वाणी चौधरी का बयान लेकर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari
इस मामले में जांच कर एसएचओ विजय कुमार ने बताया, गुरुग्राम के यूनिवर्ल्ड गार्डन में हुई हितेश की मृत्यु मामले में गुरुग्राम पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैंं, फिलहाल, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static