Accident : कार में आग लगने से जिंदा जला पानीपत का हैडलूम कारोबारी. पत्नी, बहन व 2 बच्चों को मुश्किल से बचाया

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 03:00 PM (IST)

पानीपत: बिजनौर के पास मंगलवार अल सुबह चलती कार पर ट्रक पलटने से कार में आग लग गई, जिससे कार चला रहे पानीपत के हैंडलूम कारोबारी इमरान की जलने से मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने कार का शीशा तोड़कर उनकी पत्नी, बहन व तीन बच्चों को बचा लिया, जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच शुरू कर दी।
  
जानकारी के अनुसार बिजनौर के बैराज रोड पर मंगलवार अल सुबह मेरठ-दिल्ली हाइवे पर एक ट्रक ने दूसरे ट्रक को साइड से टक्कर मारी। जिससे चावल की बोरियों से भरा ट्रक बैलेंस बिगड़ने से सामने से आ रही कार पर पलट गया। जिससे इमरान स्टेरिंग व सीट के बीच फंस गया तथा कार के पिछले हिस्से पर बोरियां गिर गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंची तथा बोरियों को हटाकर कार का पीछला शीशा तोड़कर कार में बैठी दो महिलाओं व तीन बच्चों को बाहर निकाला। इसी बीच अचानक कार में आग लग गई। जिससे कार में फंसें इरफान उससे झुलस गए।

कार में पलटे ट्रक को जब तक क्रेन की सहायता से हटाया गया, तब तक कार में आग भड़कने से इमनान झुलस चुके थे। झुलसी हालत में इरफान को नजदीकी अस्पताल में ले पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि कार में सवार परिवार के दूसरे सदस्यों की हालात ठीक बताई जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static