''अमित सिहाग ससुरालिया विधायक बनकर रह गए हैं'', डबवाली रोड शो में दिग्वजिय ने कसा तंज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 09:27 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): डबवाली से कांग्रेस के मौजूदा विधायक अमित सिहाग ससुरालिया विधायक बनकर रह गए हैं, यह कहना है जेजेपी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला का। दिग्विजय चौटाला रोड शो के बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे। इससे पहले जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने आज जेजेपी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला के समर्थन में डबवाली हलके के विभिन्न गांवों में भव्य रोड शो निकाला। बाढड़ा की विधायक नैना चौटाला के नेतृत्व में निकला यह रोड शो डबवाली हलके के गांव घुकांवली से शुरू हुआ और विभिन्न गावों से होते हुए गांव मलिकपुरा में संपन्न हुआ। उपरोक्त प्रत्येक गांव में ग्रामीणों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरे जोशो खरोश से जेजेपी विधायक नैना चौटाला व दिग्विजय सिंह चौटाला का फूलमालाओं से अभिनंदन किया।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि वे डबवाली हलके से जेजेपी प्रत्याशी के तौर पर आगामी 10 सितंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। प्रदेश में हुए गठबंधनों को लेकर उन्होंने कहा कि बसपा और इनेलो बीता हुआ कल हैं और जेजेपी एएसपी गठबंधन प्रदेश का उज्जवल भविष्य है। वहीं कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस तो उनसे डर कर जुगत करने में लगी है।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में सर्वप्रथम डबवाली की सीट जीतकर वे दुष्यंत चौटाला की झोली में डालेंगे। उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव के लिए जेजेपी की ओर से टिकटो की अनाउंस आज कर दी जाएगी। बीजेपी से गठबंधन से हुए नुकसान के बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने कहां की वह लोकसभा चुनाव तक था।

वहीं डबवाली से मौजूदा कांग्रेस के विधायक अमित सिहाग पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा विधायक सिर्फ ससुराललिया विधायक ही बनकर रह गए हैं। अमित सिहाग में कोई भी डबवाली में विकास कार्य नहीं करवाए हैं।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static