दीपेंद्र हुड्डा ने पहलवानों के साथ हुए दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा की, न्याय दिलाने को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 05:05 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज दिल्ली जंतर मंतर पर हुए पहलवानों पर दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि जब तक पहलवानों को न्याय नहीं मिलता है। तब तक कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। इसके साथ ही  उन्होंने दावा किया है कि भाजपा के कुछ विधायक और सांसद कांग्रेस से संपर्क में है वो जल्द ही  हमारी पार्टी ज्वाइन करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी 23 पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री कांग्रेस में शामिल हो चुके है।

 

आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस की बनेगी सरकार: दीपेंद्र

 

बता दें कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज सिरसा में एक निजी रिसोर्ट में कांग्रेस नेता अमीर चावला द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में अब पूरे प्रदेश में लहर चल रही है। आने वाला समय कांग्रेस का है और प्रदेश की जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की और देख रहे है।

 

इनेलो को मौका मिले तो बीजेपी को 6 मिनट में दे देगी समर्थन: दीपेंद्र

 

राज्यसभा दीपेंद्र हुड्डा ने जेजेपी और इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि जजपा ने भाजपा को 6 घंटे में समर्थन दिया था, लेकिन अगर इनेलो को भाजपा को समर्थन देने का मौका मिलता तो वह सिर्फ 6 मिनट में ही समर्थन दे देती। उन्होंने कहा कि संसद भवन के उद्घाटन पर बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार को आज का दिन छोड़कर किसी विशेष दिन को महत्व देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि इनेलो के साथ गठबंधन होने की चर्चाओं पर पूछे गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस को किसी की कोई जरूरत नहीं है। कांग्रेस हरियाणा की सभी 90 सीटों पर बड़ी मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़कर सरकार बनाएगी।

                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static