जिम पर ताला लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, 2 लोगों को मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Nov 24, 2021 - 11:58 AM (IST)

रोहतक(दीपक):  गांव टिटौली में रविदास मंदिर परिसर में बने जिम पर ताला लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बात इतनी ब बढ़ी कि जिम पर ताला लगाने वाले मदन ने अपने ही पड़ोसी सुधीर और श्रवण को आज गोली मार दी । जिसमें सुधीर की हालत खतरे से बाहर बताई गई है जबकि श्रवण की हालत नाजुक बताई गई है। दोनों का इलाज रोहतक स्थित पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस में चल रहा है । घायल श्रावण की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मदन को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

टिटौली गांव निवासी मोनू ने बताया कि आरोपी और पीड़ित सभी लोग एक ही मोहल्ले के निवासी हैं गांव के रविदास मंदिर में एक जिम बना हुआ है जिस पर उन्हीं के मोहल्ले के मदन ने  ताला लगा दिया जब सुधीर और सरवन ने इसका विरोध किया तो इन दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया । कल शाम को भी दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी लेकिन आज सुधीर और श्रवण अपने वाहन से रोहतक की तरफ से आ रहे थे तो गली में ही मदन ने उन्हें रोक लिया और फिर से इनके बीच में कहासुनी होने लगी बात बातों में ही मदन ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से दोनों पर गोली चला दी। जिसके चलते सुधीर को दो गोली लगी है और श्रवण को एक गोली लगी है घटना के बाद दोनों को ग्रामीणों ने पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस पहुंचाया और पुलिस को सूचना दे दी। घटना पर पुलिस कार्रवाई कर रही है ।

रोहतक पुलिस के अनुसार पीड़ित सरवन की उन्हें शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें उसने अपने ही गांव के मदन पर गोली मारने के बारे शिकायत दी है। इससे पहले पुलिस को टीटोली गांव में गोली चलने की सूचना मिली थी जिसके चलते सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला जिम पर तालाबंदी को लेकर विवाद में गोलीबारी हुई है ।पुलिस को शिकायत प्राप्त हो गई है जिसको लेकर आरोपी मदन के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static