Haryana Top10: करनाल में आज जिला कष्ट निवारण समिति की होगी बैठक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 06:51 AM (IST)

डेस्क: करनाल के स्थानीय पंचायत भवन में आज सुबह 11 बजे जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की जाएगी। जिसकी अध्यक्षता हरियाणा सरकार के शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता करेंगे। 

बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में छात्रों ने लघु सचिवालय के बाहर सीएम का फूंका पुतला, आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी 

हरियाणा में बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में बैठे छात्रों ने अब अपना आंदोलन तेज कर दिया है। क्योंकि उनके धरने को 50 दिन से भी ज्यादा हो चुका है। वहीं सरकार ने कई बैठक के बाद कोई समाधान नहीं निकाला और छात्रों को प्रदर्शन दिन- प्रतिदन बढ़ता जा रहा है। 

अवैध तरीके से बेची जा रही थी गर्भपात करने की किट, मेडिकल स्टोर संचालक रंगे हाथ गिरफ्तार  

 जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अवैध तरीके से गर्भपात में मदद करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। गर्भपात के लिए इस्तेमाल होने वाली दवाइयां और किट बेचने वाले एक मेडिकल स्टोर संचालक को टीम ने काबू किया है। आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ एमटीपी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।   

अंबाला: फैशन कोचिंग सेंटर पर पुलिस ने की छापेमारी, 3 लोगों को हिरासत में लिया  

अंबाला के एक गोदाम में चल रहे ग्राबिज फैशन कोचिंग सेंटर में पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान 3 लोगों को हिरासत में लिया गया। साथ ही पुलिस जरूरी दस्तावेज को इकठ्ठा करने में जुटी है। कोचिंग सेंटर में लगभग 20 से 25 बच्चों की कपड़े की ट्रेनिंग दी जाती है।  

घर में बच्ची का जन्मदिन मनाने की चल रही थी तैयारियां, ट्रैक्टर की चपेट में आने से पिता की मौत

जीटी रोड पर पीवीआर के सामने देर रात एक ट्रैक्टर ट्राली ने एक्टिवा सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।  

योगेश्वर दत्त ने अपनी ही पार्टी बीजेपी पर उठाए सवाल, बोले- सरकार की योजनाएं ग्रास रूट तक नहीं पहुंची  

ओलंपियन योगेश्वर दत्त ने खिलाड़ियों को लेकर अपनी ही सरकार पर बड़े सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने कहा कि  खिलाड़ियों के लिए सरकार की योजना ग्रास रूट तक नहीं पहुंच पाई है। इसलिए गांव में बनाए गए स्टेडियम बेकार हैं। 

कृष्णमूर्ति का हुड्डा पर जोरदार हमला, बोले- गढ़ी सांपला में जनसभा कर काले कारनामों की खोलेंगे पोल

 र्व मंत्री व कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने एक बार फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर अपने ही हलके के 7 गांव की जमीन सरकारी दामों पर खरीद कर प्राइवेट बिल्डरों को बेचने का आरोप लगाया है।  

डिप्टी सीएम ने भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज, राहुल गांधी को लेकर कहीं ये बात 

 दुष्यंत चौटाला ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भूपेंद्र हुड्डा सही कर रहे है कि यह यात्रा बेरोजगारों के लिए है। क्योंकि कांग्रेस पूरी तरह से बेरोजगार हो चुकी है। 

कैथल: 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले 2 आरोपियों को मिली 25 साल कारावास की सजा 

आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय नाबालिग के साथ नशीला पदार्थ सुंघा कर दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों को दोषी करार देते हुए 25-25 वर्ष कैद व 35-35 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई गई है। अतिरिक्त सेशन जज पूनम सुनेजा की अदालत ने फैसला सुनाते हुए कहा कि जुर्माना अदा न करने की सूरत में आरोपियों को 7 महीने की अतिरिक्त सजा काटनी पड़ेगी।  

भतीजे का इलाज कराने आए बुजुर्ग को डॉक्टर ने जड़ा थप्पड़, इस वजह से हुआ विवाद 

शहर के नागरिक अस्पातल में भतीजे का आंख दिखाने आए बुजुर्ग से दिव्यांग प्रमाण पत्र बनावाने को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।  

मेडिकल छात्राओं ने खून से लिखा CM खट्टर के नाम पत्र, बॉन्ड पॉलिसी को वापस लेने की उठाई मांग  

हरियाणा सरकार की बॉन्ड पॉलिसी को लेकर पिछले करीब 50 दिन से धरने पर बैठी मेडिकल छात्राओं ने बुधवार को अनोखे तरीके से सरकार पर अपनी बात पहुंचाने का प्रयास किया। छात्राओं ने अपने खून से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम एक पत्र लिखकर बॉन्ड पॉलिसी को तुरंत प्रभाव से वापस लेने की अपील की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static