भरी जनसभा में भावुक हुए दिव्यांशु बुद्धिराजा के पिता, बहन दिखी गुस्से में

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 09:59 AM (IST)

इंद्री : हरियाणा में लोकसभा चुनाव होने में अब एक महीना भी बाकी नहीं है। इस महीने 25 मई को चुनाव है। इसको लेकर पार्टियां अलग-अलग जगह कार्यक्रम कर रही है, अपने आपको मजबूत बनाने में जुटी हुई है। वहीं करनाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा का परिवार घूमता हुआ नजर आ रहा है और वोटों की अपील कर रहा है। इसी दौरान ऐसी कई जगह थी जहां पर उनका परिवार भावुक और गुस्से में भी दिखा। 

PunjabKesari

भावुक पिता ने पूछा कि बेटे का क्या है कसूर

दरअसल बता दें कि कोर्ट में दिव्यांशु का एक मामला चल रहा है, जिसमें वह भगोड़ा था। अब उसने सरेंडर करके जमानत ले ली है, लेकिन इस विषय से चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। करनाल के इंद्री में कांग्रेस की जनसभा हुई, जहां दिव्यांशु के पिता भावुक और बहन गुस्से में दिखी। दिव्यांशु के पिता ने कहा कि मैं सरकार से सवाल पूछता हूं कि मेरे बेटे का क्या कसूर है। जनता आपको बता देगी, जनता हमारे साथ है। जो जुल्म उसके साथ हो रहा है वो गलत है। समय बलवान है। 

दिव्यांशु की बहन बोलीं- सरकार कुछ नहीं कर पाई

वहीं दिव्यांशु की बहन का कहना था कि सरकार कुछ नहीं कर पाई। दिव्यांशु ने दो घंटे में जमानत ले ली। वह युवाओं के लिए लड़ रहा है। सरकार ने उसके साथ गलत किया है। मैं और करनाल उसे जिताएंगे। उसके ऊपर बेतुका केस डाले जा रहे हैं। चुनाव के समय ऐसा हो रहा है। दोनों सीएम डर रहे हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static