''सरकारी बाबू'' ने पार्षदों पर झाड़ा रौब- जो करना है कर लो, मेरा बिस्तर हमेशा पैक रहता है

4/20/2021 7:46:51 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता हेमंत कुमार यादव की कार्यप्रणाली को लेकर आज नगर परिषद दफ्तर में जमकर हंगामा हुआ। पार्षदों का आरोप है कि कार्यकारी अभियंता हेमंत यादव का व्यवहार ठीक नहीं है और वह पार्षदों के साथ दुव्र्यवहार करते हैं। हालांकि विवाद की शुरूआत सोमवार को हुई थी, जब किसी काम से अभियंता के कार्यालय में आए पार्षद से हेमंत यादव की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। मंगलवार को जब कुछ और पार्षद परिषद् दफ्तर में एकत्रित हुए तो यह विवाद बढ़ गया। 

PunjabKesari, Haryana

पार्षदों ने आज हेमंत यादव को उनके कार्यालय से बुलाया। जहां पुन : विवाद होने पर कार्यकारी अभियंता हेमंत यादव वहां से चले गए। इससे पार्षद और आक्रोशित हो गए और सभी ने एक सुर में हेमंत के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आवाज बुलंद की। पार्षदों ने हंगामा करते हुए कार्यकारी अभियंता हेमंत यादव के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रदेश सरकार से गुहार लगाई। वहीं पार्षदों ने रेवाड़ी नगर परिषद चेयरमैन का साथ लेकर वर्क सस्पेंड करने का ऐलान कर दिया है।

PunjabKesari, Haryana

चेयरपर्सन पूनम यादव का कहना है कि अधिकारी, कर्मचारी, पार्षद सभी एक ही परिवार का हिस्सा है। कल विवाद हुआ था लेकिन आज जब दूसरे कई पार्षद एकत्रित हुए तो विवाद बढ़ गया। कोशिश है कि मामला सुलझ जाए ताकि शहर के विकास कार्य में सभी एकजुट होकर काम कर सकें।

परिषद स्टाफ और कुछ पार्षद का कहना है कि कार्यकारी अभियंता हेमंत यादव रेवाड़ी में नहीं रहते हैं। वह गुडग़ांव से अपडाउन करते हैं। इसका असर कामकाज पर भी पड़ता है। पार्षदों ने साफ तौर पर आरोप लगाया कि कार्यकारी अभियंता के द्वारा सरकारी कुर्सी पर बैठ पार्षदों के साथ बदतमीजी की और रौब झाड़ते हुए यह भी कहा कि आपसे जो बनता है कर लीजिए मेरे बिस्तर हमेशा पैक रहते हैं। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पंजाब केसरी ने हेमंत यादव से बात करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Shivam

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static