फिर एक साथ होगा चौटाला परिवार?, अभय का बड़ा बयान, बादल दे चुके हैं एक होने की सलाह

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 04:11 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के परिवार में पड़ी फूट के लगभग एक साल बाद अब चर्चाए चल रही हैं कि अब अभय चौटाला व अजय चौटाला का परिवार एक साथ हो सकता है। जिसको लेकर पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल ने भी चौटाला फैमिली को एक साथ होने की सलाह दी है। वहीं इनेलो नेता अभय चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है।

अभय आज सिरसा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्पष्ट कहा है कि अजय चौटाला परिवार से सुलह नहीं करेंगे। जजपा के नेताओं ने हमसे अलग होने के बाद तीन पार्टियों से गठबंधन कर तोड़ चुके हैं। ऐसे नेताओं ने दूसरी पार्टियों से धोखा किया, उनपर कौन विश्वास कौन करेगा? उन्होंने कहा कि इनैलो के बिना सरकार नहीं बनेगी।

बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने चौटाला परिवार में आपसी फूट को खत्म करने के लिए दोनों परिवारों (अजय चौटाला और अभय चौटाला) को समझौता करने की अपील की है, जिसे आज अभय चौटाला ने साफ तौर पर मानने से मना कर दिया। अभय चौटाला आज सिरसा में अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

वहीं चौटाला ने इनेलो छोड़कर भाजपा में शामिल हुए विधायकों को भी खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि रानियां के विधायक रामचंद्र कंबोज, मक्खन लाल सिंगला इनेलो की टिकट और वोट बैंक से ही विधायक बने थे। उन्होंने कहा कि जितने भी विधायक इनेलो छोड़कर दूसरी पार्टी में गए हैं, उनको कहीं मान सम्मान नहीं मिलेगा, इन विधायकों को इनेलो में खूब मान सम्मान मिलता था। उन्होंने दो टूक में कहा कि ऐसे विधायकों की इनैलो में एंट्री नहीं होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static