हेलीकॉप्टर में विदा हुई किसान की बेटी की डोली, उमड़ पड़ा देखने वालों का हुजूम

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 05:50 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): हरियाणा में यूं तो यदा-कदा शादियों के सीजन में दुल्हन की डोली आसमानी उड़ान भर विदा होते देखने को मिल जाती है। लेकिन सोनीपत जिले में गोहाना के गांव महमूदपुर से हेलीकॉप्टर में विदा होने वाली दुल्हन सोनिया जो एक किसान की बेटी है, की डोली को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों में इतनी उत्सुकता कि वे हेलीकॉप्टर को तब तक देखते रहे जब तक वह आंखों से ओझल नहीं हो गया। 

PunjabKesari, Haryana

गांव महमूदपुर के किसान रमेश की बेटी सोनिया की डोली की विदाई हेलीकॉप्टर में हुई। गांव में हेलीकॉप्टर उतारने के बाद उसे देखने वालों का तांता लगा रहा, जब सोनिया हेलीकॉप्टर में बैठकर उड़ी तो दिखाई देने तक गांव वाले हेलीकॉप्टर को ही देखते रहे। दूल्हा गोहाना के जागसी गांव की रहने वाला है। सुमित के पिता श्याम ने हेलीकॉप्टर में अपने बेटे की दुल्हन लाने की ठानी और अपने इस सपने को साकार किया। जब सुमित अपनी दुल्हन सोनिया को हेलीकॉप्टर से गांव लेकर पहुंचो तो उन्हें देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई। 

PunjabKesari, Haryana

गोहाना के गांव जागसी निवासी श्याम खेती-बाड़ी का काम करता है। उसका इकलौता बेटा सुमित देहरादून में पानी की सप्लाई और फाइनेंस का काम करता है। श्याम की इकलौती बेटी सीमा आस्ट्रेलिया में पढ़ाई कर रही है। सुमित के पिता श्याम ने अपने एकलौते बेटे की शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ अलग करने की ठानी।

PunjabKesari, Haryana

उसने गांव के बुजुर्गों से बातचीत की तो पता चला कि गांव का कोई युवक अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर नहीं आया है। इस पर श्याम ने अपने सुमित व बहु के परिवार वालों से बातचीत की और दोनों दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लाने का फैसला लिया। 

वहीं दुल्हन सोनिया ने बताया कि हर लड़की का सपना होता है कि उसे अच्छा परिवार मिले, उसका सपना आज पूरा हो रहा है। उसका पति उसे हेलीकॉप्टर से लेने के लिए आया है ऐसा कभी सपने में भी नहीं सोचा था। सोनिया के पिता गांव में खेती का काम करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static